Breaking News Latest News कैंपस ख़बरें जरा हटके झारखण्ड लाइफस्टाइल

प्रिया घई सीए स्टूडेंट्स टैलेंट सर्च – 2022 के अधीन भाषण प्रतियोगिता की बनी विजेता

रांची, झारखण्ड  | अप्रैल  | 22, 2022 ::  दी इंस्टिट्यूट ऑफ़ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ़ इंडिया, राँची शाखा की सीए स्टूडेंट्स एसोसिएशन के द्वारा आज राँची ब्रांच स्तरीय सीए स्टूडेंट्स टैलेंट सर्च – 2022 – भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया ।

सीए स्टूडेंट्स टैलेंट सर्च – 2022 के बारे में बताते हुए इंस्टिट्यूट के राँची शाखा के सीए स्टूडेंट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सीए निशांत मोदी ने कहा कि यह प्रतियोगिता हर वर्ष इंस्टिट्यूट की बोर्ड ऑफ़ स्टडीज की छात्र कौशल संवर्धन बोर्ड के द्वारा सीए विधार्थियों के सामूहिक विकास के लिए आयोजित किया जाता हैऔर यह प्रतियोगिता पूरे देश में सीए छात्र – छात्राओं के बीच तीन स्तर यानि शाखा स्तर, रीजनल कौंसिल स्तर और अखिल भारतीय स्तर पर आयोजित किया जा रहा है । शाखा स्तर के विजेता रीजनल कौंसिल स्तर जिसमे की 7 राज्यों के शाखाओं के विजेता भाग लेंगे और रीजनल कौंसिल के विजेता अखिल भारतीय स्तर पर भाग ले सकेंगे । उन्हने जानकारी देते हुए कहा की रीजनल कौंसिल और अखिल भारतीय प्रतियोगिता के प्रतिभागिययों को उनके आने – जाने – रहने की पूरी व्यवस्था इंस्टिट्यूट वहन करती है । सीए निशांत मोदी ने इस प्रतियोगिता में भाग ले रहे विधार्थियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि अभी के समय में सिर्फ परीक्षा में अव्वल नंबर लाकर पास करना ही महत्वपूर्ण नहीं है अपितु हमें अपने स्किल का प्रदर्शन करना भी आना आवश्यक है और इस तरह के आयोजन में भाग लेकर ही एक विधार्थी अपने क्षमता का सही आकलन कर सकता है और सीख भी सकता है।

रांची शाखा स्तरीय सीए स्टूडेंट्स टैलेंट सर्च – 2022 – भाषण प्रतियोगिता में निम्नलिखित विजेता घोषित किये गए :

भाषण प्रतियोगिता

विजेता : सुश्री प्रिया घई

उपविजेता : सुश्री निकिता कुमारी

इस प्रतियोगिता में जज के रूप में सीए गुरप्रीत कौर और सीएस प्रीति गारोडिया उपस्थित थी।इस कार्यक्रम में इंस्टिट्यूट के रांची शाखा के उपाध्यक्ष सीए पंकज मक्कड़ और कोषाध्यक्ष सीए हरेन्दर भारती उपस्थित थे। इस प्रतियोगिता के विजेताओं सेंट्रल इंडिया रीजनल कौंसिल के मैनेजिंग समिति सदस्या सीए मनीषा बियानी ने ट्रॉफी देकर सम्मानित किया।

Leave a Reply